Shah Rukh Khan: शाहरुख खान को हुई गंभीर बीमारी, इलाज के लिए अमेरिका रवाना

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। किंग खान की 29 जुलाई को मुंबई में आंखों की...

नई दिल्ली, Shah Rukh Khan News: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। किंग खान की 29 जुलाई को मुंबई में आंख की सर्जरी हुई। खबरों की मानें तो सर्जरी ठीक से नहीं हो पाई जिसके कारण वह आगे के इलाज के लिए अमेरिका रवाना हो रहे हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, किंग खान 30 जुलाई को अमेरिका के लिए रवाना हो गए हैं। उनकी आंखों में मोतियाबिंद पाया गया है। जिसके कारण दोनों आंखों में दिक्कत हो रही थी। उन्होंने जल्दबाजी में एक आंख का इलाज भारत में कराया और दूसरी आंख का इलाज अमेरिका में कराने निकल पड़े।

शाहरुख को दोनों आंखों में हुआ कैररेक्ट

Shah Rukh Khan News :  बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में दावा किया गया कि शाहरुख खान की दोनों आंखों में कैटरेक्ट यानी कि मोतियाबिंद हो गया है। जिसकी वजह से उनकी आंखों की सर्जरी होगी। लेकिन इसे लेकर ना तो शाहरुख खान की तरफ से और ना ही उनकी टीम की तरह से कोई कंफर्मेंशन है। कुछ रिपोर्ट्स में तो ये भी दावा किया जा रहा है कि एक्टर ने 12 जुलाई को हुई अंनत और राधिका की शादी से पहले एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में अपनी आंखों का इलाज करवाया था।

Exit mobile version