मध्य प्रदेश

Shivraj Singh Chauhan: कृषि मंत्री बनने के बाद से बेचैन हैं शिवराज सिंह चौहान

Shivraj Singh Chauhan: केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान का यह बयान चर्चा में आ गया है. शिवराज सिंह ने कहा है कि कृषि मंत्रालय मिलने से वह....

मध्य प्रदेश, Shivraj Singh Chauhan: कृषि मंत्री बनने के बाद से शिवराज सिंह चौहान बेचैन हैं. ये बात खुद शिवराज सिंह चौहान दिल्ली में अफसरों के सामने खुले मंच से कह चुके हैं. शिवराज सिंह चौहान का बेचैन रहने वाला बयान अब चर्चा में आ गया है. आखिर क्या वजह है जिससे शिवराज सिंह चौहान बेचैन हैं? ये बात खुद शिवराज सिंह चौहान ने इस मंच से कही है. तो आइए आपको बताते हैं कि कृषि मंत्रालय मिलने के बाद क्यों बेचैन हैं शिवराज सिंह चौहान.

कृषि मंत्री बनने के बाद से बेचैन हैं शिवराज सिंह ?

शिवराज सिंह चौहान ने अफसरों के सामने कहा कि जिस दिन वो कृषि मंत्री बने उसी दिन से बेचैन हैं। दिन रात बस यही सोचते रहते हैं कि कैसे करें। शिवराज सिंह ने कहा कि कृषि के क्षेत्र को आगे बढ़ाना और किसान का कल्याण करना प्रधानमंत्री का विजन हमारा मिशन है और इस मिशन को हर हालत में पूरा करना है। उन्होंने आगे कहा कि किसानों की भलाई के लिए कहां से कुछ बेहतर काम हो सकता है ये जानने के लिए मुझे एक्सपर्ट्स से बात करनी थी इसलिए मैं आप सभी एक्सपर्ट्स से मिलने के लिए आया हूं।

खुद को मुख्यमंत्री बोल गए शिवराज

कार्यक्रम के दौरान उस वक्त पूरा ऑडिटोरियम हंसी के ठहाकों से गूंज उठा जब मंच से बोलते बोलते शिवराज सिंह चौहान खुद को मुख्यमंत्री कह गए। शिवराज सिंह चौहान मंच से बोल रहे थे तभी उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कोई सब..इतना कहते ही शिवराज रुक गए और तुरंत कहा कि हंसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नहीं कृषि मंत्री…इसके बाद वहां मौजूद सभी अफसर और शिवराज सिंह तक ठहाके लगाकर हंसने लगे। इसके बाद शिवराज सिंह ने कहा कि मैं 4 बार मुख्यमंत्री रहा हूं..अब इतने साल सीएम रहा हूं तो कुछ दिन तो लगेंगे भूलने में।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button