क्रिकेटखेल

T20 World Cup 2024 Final: फलोदी सट्टा बाजार ने की बड़ी भविष्यवाणी, जानिए कौन जीत रहा है फाइनल मुकाबला?

T20 World Cup 2024 Final: फलोदी सट्टा बाजार ने अनुमान जताया है कि टी-20 विश्व कप 2024 का फाइनल मुकाबला कौन जीत सकता है..

खेल,T20 World Cup 2024 Final:  पूरे देश के साथ-साथ राजस्थान के क्रिकेट प्रेमियों को भी बस 29 जून की रात 8 बजे का इंतजार है. दरअसल, इस दिन टी-20 वर्ल्ड कप 2024 का फाइनल मैच खेला जाएगा. इस खिताबी मुकाबले में टीम इंडिया का मुकाबला दक्षिण अफ्रीका से होगा, जो पहली बार फाइनल में पहुंची है. वहीं दूसरी ओर हाईवोल्टेज मैचों को लेकर राजस्थान के फलौदी का सट्टा बाजार इस समय काफी गर्म है.

T20 World Cup 2024 Final:  फलौदी सट्टा बाजार के मुताबिक फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया का पलड़ा भारी नजर आ रहा है

बाजार भाव के मुताबिक टीम इंडिया इस मैच में जीतती नजर आ रही है. दरअसल, इस समय टीम इंडिया मार्केट में फेवरेट है। इससे पहले गुरुवार शाम को हुए सेमीफाइनल मुकाबले में भारत ने इंग्लैंड को 68 रन से हराया था. इसके बाद राजस्थान में भी प्रशंसकों ने टीम इंडिया की जीत का जश्न मनाया। जोधपुर के क्रिकेट प्रेमी आशीष बोराणा का कहना है कि टीम इंडिया 10 साल बाद फाइनल में पहुंची है और अब हम कप्तान हैं।फाइनल में पहुंची है और अब हम कप्तान रोहित शर्मा के हाथों में विश्वकप देखना चाहते हैं। हालांकि वे विराट कोहली के निराशाजनक प्रदर्शन से खासे चिंतित हैं, लेकिन उनका कहना है कि फाइनल मुकाबले में कोहली का बल्ला जमकर बोलेगा और टीम इंडिया इतिहास रचेगी।वहीं दूसरी तरफ कप्तान रोहित शर्मा के फैन जितेश जांगिड़ बस शनिवार की रात 8 बजे का इंतजार कर रहे हैं। उनका कहना है कि फाइनल मुकाबले को लेकर वे काफी उत्साहित हैं और वे अपने दोस्तों के साथ बड़ी स्क्रीन लगाकर इस मैच को देखेंगे। उन्होंने कहा कि टीम इंडिया के बल्लेबाजों को साउथ अफ्रीकी टीम की गेंदबाजी से सावधान रहना होगा, क्योंकि अफ्रीका ने सेमीफाइनल मुकाबले में अफगानी टीम को चारों खाने चित कर दिया था।

वहीं दौसा जिले के दीपक का कहना है कि उन्हें बूम-बूम बुमराह की सटीक यॉर्कर पर पूरा भरोसा है। दीपक कहते हैं कि बुमराह किसी भी टीम के टॉप ऑर्डर को आसानी से बिखेर सकते हैं। इसके बाद टीम इंडिया की फिरकी गेंदबाजी साउथ अफ्रीकी बल्लेबाजों के पसीने लाने के लिए काफी है। दीपक का कहना है कि रविवार को छुट्टी होने के चलते वे कामना करते हैं कि टीम इंडिया फाइनल मुकाबला जीते और वे पूरी रात जीत का जश्न मना सकें।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button