आईपीएल 2024

IPL 2024 Matches : आज कोलकाता नाइट राइडर्स वर्सेस दिल्ली कैपिटल्स मैच. जानिए किसका पलड़ा है भारी..

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2024) के 17वें सीजन का 47वां मैच आज कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन स्थित स्टेडियम में होगा.

खेल, IPL 2024 Matches : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2024) के 17वें सीजन का 47वां मैच आज कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन स्थित स्टेडियम में होगा. यह मैच शाम 7:30 बजे शुरू होगा. इस सीजन में दोनों टीमों द्वारा खेले गए मैचों की बात करें तो केकेआर की टीम ने अब तक 8 मैच खेले हैं और पांच मैचों में जीत हासिल की है. वहीं दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 10 में से पांच मैच जीते हैं और 5 हारे हैं. ऋषभ पंत की टीम आज के मैच में लगातार तीन बार जीत के लक्ष्य के साथ मैदान में उतरेगी. केकेआर की नजर भी जीत पर रहेगी. क्योंकि अगर केकेआर हारती है तो प्वाइंट टेबल में उसकी स्थिति खतरे में पड़ सकती है.

कौन सी टीम बेहतर है.

आईपीएल में कोलकाता और दिल्ली के बीच इतिहास 32 मैचों का है, जिसमें दिल्ली कैपिटल्स की 15 जीत की तुलना में कोलकाता नाइट राइडर्स ने 16 मैचों में मामूली बढ़त हासिल की है। इसके अतिरिक्त, एक मैच ऐसा भी था जो बिना किसी परिणाम के समाप्त हुआ, जिससे उनके आमने-सामने के आँकड़ों में एक दिलचस्प मोड़ जुड़ गया

Related Articles

Back to top button