Blog

Ujjain Crime News: बेरोजगारी की मार से परेशान लड़की ने लगाई शिप्रा में छलांग, जानिए पूरी खबर….

Ujjain Crime News: मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक लड़की ने शिप्रा नदी में कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया. हालांकि, वहां तैनात गार्ड ने समय रहते उसे बचा लिया. जानिए लड़की ने क्यों उठाया ऐसा कदम.

मध्य प्रदेश, Ujjain Crime News: मध्य प्रदेश के उज्जैन से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक लड़की ने इंटरव्यू में रिजेक्ट होने के बाद कुछ ऐसा किया कि लोग हैरान रह गए। दरअसल, राजधानी दिल्ली से एक लड़की इंटरव्यू के लिए उज्जैन (Ujjain Crime News) आई थी. यहां उसे रिजेक्ट कर दिया गया. इससे परेशान होकर लड़की ने सबसे पहले महाकाल के दर्शन किये. इसके बाद वह शिप्रा नदी में कूद गयी. हालांकि, वहां तैनात गार्ड ने उसे बचा लिया. इसके बाद उसने अपनी कहानी बताई।

क्या है पूरा मामला (Ujjain Crime News)

पूरा मामला धार्मिक नगरी उज्जैन महाकाल का है. पुलिस के मुताबिक एक लड़की ने आत्महत्या की कोशिश की. इससे पहले वह महाकाल मंदिर गईं और पूजा-अर्चना की. इसके बाद उसने शिप्रा नदी में छलांग लगा दी. उसे डूबता देख वहां खड़े गार्ड ने उसे बचा लिया. इसके बाद लड़की को पुलिस के हवाले कर दिया गया. पुलिस ने उसे खाना दिया और उसकी काउंसलिंग की, जहां उसने अपनी बात रखी, जिसके बाद पुलिस ने उसे ट्रेन से दिल्ली भेज दिया।

इसलिए उठाई ऐसा कदम

पुलिस के मुताबिक युवती दिल्ली से उज्जैन इंटरव्यू के लिए आई थी. वह दिल्ली की रहने वाली हैं. वह पहले भी कई बार नौकरी के लिए इंटरव्यू दे चुकी थीं, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली. इसलिए उन्होंने एक बार फिर इंटरव्यू दिया लेकिन निराशा हाथ लगी। जब उसका चयन नहीं हुआ तो उसने ऐसा कदम उठाया।

इससे पहले युवक ने की थी खुदकुशी

इससे पहले, उज्जैन में एक युवक ने नौकरी के दबाव के कारण आत्महत्या कर ली थी। दरअसल, यहां एक युवक ने दबाव के चलते सल्फास पाउडर खा लिया, जिसके बाद उसने अपनी बहन को फोन कर इसकी जानकारी दी. जानकारी मिलने के बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. निधन से पहले उन्होंने कहा था कि प्राइवेट नौकरी में बहुत दबाव होता है, सभी कंपनियों का यही हाल है. इसके अलावा युवक ने कर्ज भी ले रखा था, जिसके चलते उसने ऐसा कदम उठाया।

Related Articles

Back to top button