UP Rape Case: सौतेला पिता का क्रूर चेहरा: पत्नी को नींद की गोली देकर, बेटी से दुष्कर्म

UP Rape Case: एक लड़की ने अपने सौतेले पिता पर रेप का आरोप लगाया है, जो पहले भी दो बार जान से मारने की धमकी देकर ऐसा कर चुका है। महिला ने परिजनों के साथ थाने में शिकायत

उत्तर प्रदेश, UP Rape Case: क्षेत्र के एक गांव में एक सौतेले पिता ने रिश्तों को तार-तार कर दिया। उसने अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया है. आरोपी ने अपनी पत्नी को नींद की गोली देकर सुला दिया था. इसके बाद उसने 13 साल की नाबालिग बेटी से दुष्कर्म किया। आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

सौतेले पिता का क्रूरता (UP Rape Case)

13 वर्षीय पीड़िता कक्षा सात की छात्रा है। उसने अपने सौतेले पिता पर उसकी मां को नींद की गोलियां देकर सुलाने का आरोप लगाया। इसके बाद उसने मेरे साथ रेप किया.पीड़िता की मां ने बताया कि उसकी शादी 2018 में हुई थी। कई बार कोशिश करने के बाद भी हमारे बच्चे नहीं हुए। मैंने अपने भाई की बेटी को गोद लिया था. मेरी भतीजी अब मेरी बेटी है। एक दिन वह स्कूल से घर आई और चुपचाप और फूट-फूट कर रोने लगी। मैंने उससे कारण पूछा तो वह बता नहीं पाई. प्यार से पूछने पर उसने बताया कि पापा गंदे हैं। वह मेरे साथ गंदा काम करता है. फिर उसने मुझे पूरी घटना बताई.

पीड़ित लड़की ने बताई आरोपियों की हैवानियत

पीड़िता ने बताया कि सौतेले पिता ने उसके बाद दो बार गलत काम किया। जब उसने विरोध करने की कोशिश की तो उसने उसे जान से मारने की धमकी दी। वह उससे डरती थी.

पत्नी ने दर्ज कराई एफआईआर

महिला ने सबसे पहले अपने परिजनों को फोन किया। उसे सारी बात बताई. इसके बाद वह बच्ची को लेकर थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. लड़की ने अपने सौतेले पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि आरोपित के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. पॉक्सो एक्ट समेत कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. सीओ प्रीता ने पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Exit mobile version