नारायणपुर

Vikram bais murder Case: नारायणपुर में दिनदहाड़े कांग्रेस नेता की हत्या, भिलाई से 3 आरोपी गिरफ्तार, ये कैसा कनेक्शन?

Vikram bais murder Case: नारायणपुर जिले में बीते सोमवार को दिनदहाड़ेनारायणपुर जिले में बीते सोमवार को दिनदहाड़े एक कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. एक कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

नारायणपुर,Vikram bais murder Case: नारायणपुर जिले में बीते सोमवार को दिनदहाड़े (Vikram bais murder Case) एक कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को दुर्ग से गिरफ्तार किया है. इस मामले की जानकारी देते हुए दुर्ग एसपी जितेंद्र शुक्ला ने बताया कि नारायणपुर में कांग्रेस नेता विक्रम बैस की हत्या के आरोपी दुर्ग जिले के भिलाई सेक्टर इलाके में छिपे हुए थे बहरहाल नारायणपुर में हुई हत्या का दुर्ग जिले के भिलाई सेक्टर से पकड़े जाने के बाद कई सवाल उठ रहे हैं कि आखिर ये कैसा कनेक्शन है? इस खुलासे का सभी को इंतजार है।

(Vikram bais murder Case) नारायणपुर पुलिस को इनपुट के आधार पर जानकारी मिली है

तो भिलाई के हॉस्पिटल सेक्टर के एक घर में छापा मारा गया. पुलिस टीम ने वहां से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में अन्य जिलों से और भी आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है. मामले में अभी कुछ और आरोपियों की गिरफ्तारी होनी बाकी है. इसके बाद नारायणपुर पुलिस इस पूरे मामले का खुलासा करेगी.बता दें कि छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। कांग्रेस नेता विक्रम बैस को सोमवार को गोली मारी गई, जिसके बाद विक्रम की मौत हो गई है। हत्या नारायणपुर बखरुपारा में अज्ञात हमलावरों ने की थी। बताया जा रहा है कि बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने विक्रम बैस को तीन गोली मारी, जिसमें एक गोली विक्रम बैस के सिर में, दूसरी उनके पेट में और तीसरी गोली सीने में लगी थी।

 

 

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button