रायपुर
Trending

Weather In Chhattisgarh: दुर्ग,रायपुर सहित इन जिलों में अगले तीन घंटे के भीतर हो सकती है मूसलाधार बारिश

पश्चिमी विक्षोभ के कारण गर्मी के दौरान बारिश जैसा माहौल देखने को मिल रहा है। कई राज्यों में मूसलाधार बारिश जारी है और कुछ जगहों पर बूंदाबांदी भी हुई है. इस बीच छत्तीसगढ़ मौसम विभाग ने राज्य के कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है.

रायपुर, Weather In Chhattisgarh:  नए सशक्त पश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय होने से छत्तीसगढ़ समेत कई राज्यों के मौसम में तेजी से बदलाव देखने को मिल रहा है. पश्चिमी विक्षोभ के कारण गर्मी के दौरान बारिश जैसा माहौल देखने को मिल रहा है। कई राज्यों में मूसलाधार बारिश जारी है और कुछ जगहों पर बूंदाबांदी भी हुई है. इस बीच छत्तीसगढ़ मौसम विभाग ने राज्य के कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के मुताबिक अगले तीन घंटों के अंदर राज्य के कई जिलों में तेज हवाओं के साथ भारी बारिश हो सकती है |

मौसम विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक

अगले तीन घंटों के भीतर कबीरधाम, मुंगेली, पेंड्रा, राजनांदगांव, बेमेतरा, बालोद, रायपुर और दुर्ग जिले में तेज हवाओं के साथ मूसलाधार बारिश हो सकती है। वहीं, मौसम विभाग ने वज्रपात की भी आशंका जताई है. हालांकि, राज्य के ज्यादातर जिलों में कोई चेतावनी नहीं दी गई है |

बता दें कि छत्तीसगढ़ में पिछले तीन-चार दिनों से कई जिलों में मूसलाधार बारिश हो रही है

गर्मी के मौसम में बारिश जैसा माहौल होने से लोगों की परेशानियां बढ़ गई है। साथ बेमौसम बरसत ने किसानों की भी चिंता बढ़ा दी है। लेकिन मौसम विभाग के अनुसार अगले दो दिन तक लोगों को बेमौसम बरसामत की मार झेलनी पड़ेगी।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button