कांकेरमुख्य समाचार
Trending

Amit Shah In Kanker: अमित शाह ने पीएम मोदी के बयान को आगे बढ़ाया, कांकेर में कहा- मठों-मंदिरों का पैसा भी अल्पसंख्यकों में बांटेगी कांग्रेस

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांकेर में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर कांग्रेस को घेरा और नक्सलवाद को भी खुली चुनौती दी.

कांकेर,Amit Shah In Kanker:  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांकेर में चुनावी रैली को संबोधित किया. गौरतलब है कि दो दिनों में चार लोकसभा क्षेत्रों के मतदाताओं को लुभाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की चुनावी सभाएं छत्तीसगढ़ में आयोजित की गई हैं। अमित शाह के संबोधन की मुख्य बातें-कांग्रेस राम मंदिर के मुद्दे को लटकाती और भटकाती रही है। आपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दूसरी बार प्रधानमंत्री बनाया। उन्होंने राम मंदिर का केस जीता और श्री राम मंदिर का निर्माण करवाया।

राहुल गांधी के परिवार ने चार पीढ़ियों तक राज किया

लेकिन गरीबों के लिए काम नहीं किया। आज पीएम मोदी ने 60 करोड़ लोगों को 5 लाख रुपये तक का मुफ्त इलाज दिया। पीएम मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएं, 70 साल से ऊपर के सभी लोगों का 5 लाख रुपये तक का इलाज खर्च माफ होगा, ये मोदी की गारंटी है.

पीएम मोदी ने आतंकवाद और नक्सलवाद को खत्म किया

250 लोगों ने आत्मसमर्पण किया और मोदी जी ने देश से नक्सलवाद खत्म कर दिया. जब तक नक्सलवाद है, आदिवासियों के घरों में बिजली नहीं है. बचे हुए नक्सली सरेंडर कर दें, नहीं तो लड़ाई का नतीजा आप जानते हैं। कांग्रेस का कहना है कि देशभर के मठ-मंदिरों के संसाधनों पर पहला हक अल्पसंख्यकों का है, आदिवासियों और दलितों का नहीं। देश भर के मठ-मंदिरों और सबकी संपत्ति पर नजर है, कहां जा रही है, याद कीजिए मनमोहन सिंह, उन्होंने कहा था कि संसाधनों और राजस्व पर पहला हक अल्पसंख्यकों का है.

प्रधानमंत्री मोदी 23 अप्रैल को जांजगीर-चांपा लोकसभा क्षेत्र के सक्ती और महासमुंद लोकसभा क्षेत्र के धमतरी में जनसभाओं को संबोधित करने वाले हैं वहीं 24 अप्रैल को प्रधानमंत्री की सरगुजा लोकसभा के अंबिकापुर में सभा होगी।इसके साथ ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज लोरमी, आरंग, भिलाई में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

naidunia_image

प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के अंतर्गत 26 अप्रैल को राजनांदगांव, कांकेर और महासमुंद सीटों के लिए मतदान होना है।

 

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button