दुर्ग - भिलाई
Trending

CG Breaking News: कुम्हारी ओवर ब्रिज में आवागमन पूर्णतः17 अप्रैल तक

फिलहाल दुर्ग से रायपुर रोड पर कुम्हारी ओवर ब्रिज पर मरम्मत कार्य के बाद लोड टेस्ट किया जाना हैइसके लिए अगले 06 दिनों तक दुर्ग से रायपुर आने वाले वाहन चालकों और रायपुर से दुर्ग आने वाले सभी वाहन चालकों के लिए ओवर ब्रिज मार्ग पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगा |

दुर्ग, CG Breaking News: फिलहाल दुर्ग से रायपुर रोड पर कुम्हारी ओवर ब्रिज पर मरम्मत कार्य के बाद लोड टेस्ट किया जाना है। जिसकी शुरुआत आज 12 अप्रैल से की जाएगी, इसके लिए अगले 06 दिनों तक दुर्ग से रायपुर आने वाले वाहन चालकों और रायपुर से दुर्ग आने वाले सभी वाहन चालकों के लिए ओवर ब्रिज मार्ग पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगा |

इस अवधि में जाम की स्थिति से बचने के लिए रायपुर दुर्ग की ओर जाने वाले हल्के चार पहिया वाहन (कार, जीप, सूमो, माल वाहक आदि) एवं दो पहिया वाहन चालकों को यातायात पुलिस दुर्ग द्वारा निम्नलिखित वैकल्पिक मार्ग का उपयोग करना चाहिए।

  1. – चरोदा क्षेत्र के नागरिकगण रायपुर आने-जाने के लिए रायल खालसा ढाबा से ग्राम उरला-ग्राम कुरूदडीह,-ग्राम पाहंदा से अमलेश्वर होकर महादेव घाट मार्ग का उपयोग करें।
  2. – खुर्सीपार एवं पुरानी भिलाई के आमजन रायपुर आने-जाने के लिए सिरसा गेट चौक से ग्राम सिरसा कला से मोतीपुर से अमलेश्वर मार्ग का उपयोग करें।
  3. – इसी प्रकार दुर्ग, सेक्टर एरिया, नेहरू नगर, सुपेला एवं पावर हाउस के रहवासी रायपुर आने-जाने के लिए नेवई-उतई- फुण्डा-मोतीपुर से अमलेश्वर होकर रायपुरा चौक मार्ग का उपयोग करें।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button