रायपुर
Trending

CG High Court Job: छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय में डाटा एंट्री ऑपरेटर की परीक्षा की तिथि की घोषणा

 छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय, बिलासपुर में डाटा एंट्री ऑपरेटर के पद पर भर्ती के लिए प्रथम चरण की लिखित परीक्षा 28 अप्रैल को सुबह 10 से 11 बजे तक चार परीक्षा केंद्रों में आयोजित की जाएगी

रायपुर, CG High Court Job: छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय, बिलासपुर में डाटा एंट्री ऑपरेटर के पद पर भर्ती के लिए प्रथम चरण की लिखित परीक्षा 28 अप्रैल को सुबह 10 से 11 बजे तक चार परीक्षा केंद्रों में आयोजित की जाएगी। पात्र और अपात्र उम्मीदवारों के आवेदन पत्रों की सूची छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय की आधिकारिक वेबसाइट https://highcourt.cg.gov.in पर अपलोड कर दी गई है। जिसकी विस्तृत जानकारी इस वेबसाइट पर देखी जा सकती है।

उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय बिलासपुर में डाटा एन्ट्री ऑपरेटर के पद की भर्ती हेतु विज्ञापन क्रमांक 06/2023 के माध्यम से आवेदन पत्र मंगाए गए थे। इस पद हेतु आवेदन पत्र प्राप्त होने की अंतिम तिथि 30 अक्टूबर 2023 निर्धारित थी।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button