IPL 2025 Mega Auction: ऋषभ पंत और अक्षर पटेल को रिटेन करेगी दिल्ली फ्रेंचाइजी…मेगा ऑक्शन के लिए 3 खिलाड़ियों को किया जाएगा रिलीज

IPL 2025 Mega Auction: आईपीएल 2025 के लिए नीलामी से पहले टीमों को अपने रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट जारी करनी होगी. सभी फ्रेंचाइजियों ने इस पर मंथन शुरू कर दिया है. दिल्ली कैपिटल्स से मिले संकेतों के मुताबिक वह इन तीन खिलाड़ियों को जारी रखने के पक्ष में नहीं है.

IPL 2025 Mega Auction:

आईपीएल 2025 की तैयारियां शुरू हो गई हैं. इस साल आईपीएल की नीलामी होगी. नीलामी से पहले टीमों को अपने-अपने रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट जारी करनी होगी. नियमों के मुताबिक एक टीम अधिकतम चार खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है.

ताजा खबर दिल्ली कैपिटल्स से है. खबर है कि टीम मैनेजमेंट ऋषभ पंत और अक्षर पटेल को रिटेन करना चाहता है. वहीं तीन खिलाड़ियों का भी खुलासा हो गया है जिन्हें टीम रिलीज करने वाली है.

डीसी इन तीन खिलाड़ियों को रिलीज करेगा:

पृथ्वी शॉ: शॉ दिल्ली कैपिटल्स के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. उन्होंने आईपीएल 2020-2021 के दौरान फ्रेंचाइजी के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। हालाँकि, पिछले कुछ सीज़न में उनका प्रदर्शन ऊपर-नीचे होता रहा है।

रिकी भुई: भुई मध्य प्रदेश के घरेलू क्रिकेट के अनुभवी खिलाड़ी हैं. हालांकि, वह आईपीएल में अपना फॉर्म दोहराने में नाकाम रहे हैं। वह सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स सहित दो टीमों के लिए खेल चुके हैं।

कुमार कुशाग्र: कुशाग्र दिल्ली कैपिटल्स द्वारा रिलीज किए जाने वाले तीसरे खिलाड़ी हो सकते हैं. उन्होंने चार मैचों में तीन बार बल्लेबाजी की, जिनमें से दो प्रभाव उप के रूप में, लेकिन अवसरों का लाभ उठाने में असफल रहे।

IPL में दिल्ली कैपिटल्स का प्रदर्शन

 

Exit mobile version