Rohit Sharma IPL Auction: लखनऊ सुपर जाइंट्स के मालिक संजीव गोयनका ने किया बड़ा खुलासा,रोहित शर्मा पर 50 करोड़ खर्च करने की तैयारी!

Rohit Sharma IPL Auction: आने वाला आईपीएल सीजन काफी दिलचस्प होगा क्योंकि उससे पहले मेगा ऑक्शन होने वाला है. सभी टीमें बदली हुई नजर आएंगी. इस बात को लेकर काफी चर्चा हो रही है कि रोहित शर्मा

खेल,Rohit Sharma IPL Auction: रोहित शर्मा को लेकर इन दिनों खूब चर्चा हो रही है. पिछले सीजन में मुंबई इंडियंस ने उनसे कप्तानी छीन ली थी और हार्दिक पंड्या को नया कप्तान बनाया था. हार्दिक की कप्तानी में मुंबई का प्रदर्शन काफी खराब रहा. उन्हें क्रिकेट प्रशंसकों की आलोचना का भी सामना करना पड़ा।

रोहित पर LSG की नजर (Rohit Sharma IPL Auction:)

रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने पांच बार आईपीएल का खिताब जीता है. आईपीएल 2025 से पहले मेगा नीलामी होनी है। रोहित नीलामी का हिस्सा होंगे या नहीं, इसे लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं। इस बीच अफवाह है कि लखनऊ सुपरजायंट्स ने हिटमैन के लिए 50 करोड़ रुपये बचाए हैं। नीलामी में टीम उनके लिए बोली लगाएगी.

क्या रोहित शर्मा लखनऊ सुपर जाइंट्स में शामिल होंगे?

जब एलएसजी के मालिक संजीव गोयनका से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इससे इनकार कर दिया. लखनऊ ने आगामी आईपीएल सीजन से पहले जहीर खान को टीम मेंटर नियुक्त किया है. साथ ही उन्होंने संकेत दिया है कि केएल राहुल को रिटेन किया जा सकता है. गोयनका ने कहा कि राहुल परिवार का हिस्सा हैं.

क्या रोहित शर्मा नीलामी का हिस्सा होंगे या नहीं?

स्पोर्ट्स तक पर बातचीत के दौरान संजीव गोयनका से पूछा गया कि क्या लखनऊ सुपर जाइंट्स ने रोहित शर्मा के लिए 50 करोड़ रुपये रखे हैं. इस पर गोयनका ने कहा, क्या आप जानते हैं या किसी को पता है कि रोहित शर्मा नीलामी का हिस्सा होंगे या नहीं. ये सब अनावश्यक अटकलें हैं. अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि मुंबई इंडियंस रोहित शर्मा को रिलीज करेगी या नहीं. या फिर वे नीलामी का हिस्सा होंगे या नहीं.

बजट की बड़ी चुनौती:

उन्होंने कहा कि अगर रोहित शर्मा नीलामी में आते भी हैं तो अगर आप एक खिलाड़ी पर अपनी कैप के 50% रुपये खर्च कर देंगे तो बाकी 22 खिलाड़ियों को कैसे संभालेंगे. इन खिलाड़ियों को खरीदने के लिए हर किसी की अपनी-अपनी पसंद होती है, लेकिन दूसरी टीमें भी उस खिलाड़ी को अपने साथ जोड़ना चाहती हैं.

Exit mobile version