जांजगीर – चांपा

Janjgir Champa News: सक्ती के साड़ी शोरूम में शार्ट सर्किट से लगी आग

आग लगने की सूचना स्थानीय पुलिस, नगर पालिका और बिजली विभाग को दी गई, जिस पर नगर पालिका की फायर ब्रिगेड और प्रशासनिक अमला पूरे दल-बल के साथ वहां पहुंच गया.

शक्ति, Janjgir Champa News: 3 मई की सुबह करीब 7 बजे शहर के बुधवारी बाजार स्थित ब्राइडल साड़ी शोरूम में मीटर में शॉर्ट सर्किट होने से शोरूम की चौथी मंजिल पर लगे विद्युत पैनल बोर्ड में अचानक आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि बिजली के तार और बिजली के उपकरण जल रहे थे. ब्राइडल साड़ी शोरूम के बगल में रहने वाले संदीप अग्रवाल ने शोरूम संचालक को मीटर में आग लगने की जानकारी दी। जिस पर शोरूम संचालक ने आकर अपनी दुकान खोली और ऊपरी मंजिल पर उस स्थान पर पहुंचने का प्रयास किया, जहां पैनल बोर्ड में आग लगी थी, लेकिन आग बहुत ज्यादा हो चुकी थी।

इसकी सूचना स्थानीय पुलिस , नगर पालिका एवं विद्युत विभाग को दी गई

जिस पर नगर पालिका सक्ती से फायर ब्रिगेड एवं प्रशासनिक अमला पहुंच गया। करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया । फायर ब्रिगेड टीम के अलावा मोहल्लेवासी ने भी आग बुझाने में मदद की। आग केवल बिजली के तारों एवं पैनल बोर्ड में ही लगी थी जिस पर दुकान के बाहर चौथी मंजिल के खिड़की के कांच को तोड़कर भी घुसने का काफी प्रयास किया गया, वहीं दुकान संचालक का परिवार भी इस आग पर काबू पाने लगा रहा । अंतत: करीब 10 बजे आग पर काबू पा लिया गया । दुकान संचालक ने भी राहत की सांस ली।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button