जांजगीर – चांपा

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस को फिर तगड़ा झटका! प्रदेश सचिव ने छोड़ी पार्टी, गोली मारने की धमकी का लगाया आरोप

उन्होंने प्रदेश सचिव पद से इस्तीफा देते हुए पीसीसी चीफ को लिखा कि पार्टी नेता ने उन्हें गोली मारकर हत्या करने की धमकी दी है. फिर कांग्रेस ने जांजगीर में भगवा झंडे को लेकर जिस तरह की शिकायत की, उससे वे आहत हैं.

जांजगीर,Lok Sabha Election 2024: जांजगीर-चांपा जिले में कांग्रेस को एक बार फिर झटका लगा है और प्रदेश सचिव राघवेंद्र पांडे ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. 20 अप्रैल को फेसबुक पोस्ट कर कांग्रेस नेता पर गोली मारने की धमकी देने का आरोप लगाया गया था. जिसके बाद जिले में कांग्रेस की अंदरूनी कलह उजागर हो गई |

प्रदेश सचिव के पद से इस्तीफा देते उन्होंने पीसीसी चीफ को लिखा है कि पार्टी के नेता ने गोली मारकर हत्या की धमकी दी थी

फिर भगवा झंडे को लेकर जांजगीर में कांग्रेस ने जिस तरह की शिकायत की, उससे वे आहत हैं। उन्होंने कहा है कि वे भाजपा में नहीं जाएंगे, लेकिन जनता की सेवा के लिए तत्पर रहेंगे।

बता दें कि बीते 22 अप्रैल को जांजगीर-चाम्पा जिले में लोकसभा चुनाव के पहले कांग्रेस की अंदरूनी कलह उजागर हुई थी

जब कांग्रेस के प्रदेश सचिव राघवेंद्र पांडेय ने अपनी ही कांग्रेस पार्टी के नेता द्वारा गोली मारने की धमकी देने की बात कही और फेसबुक पर लिखा था कि गोली मारकर मेरी हत्या की जा सकती है। प्रदेश सचिव राघवेंद्र पांडेय के इस पोस्ट के बाद कांग्रेस संगठन में हलचल मच गई थी।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button