मध्य प्रदेश

Lok Sabha Election 2024: मध्य प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा- लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत मिलेगी, एमपी में 80 फीसदी बूथ जीते जाएंगे.

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव में सातवें चरण की वोटिंग से पहले सीएम मोहन यादव और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस.a

भोपाल,Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के लिए छह चरणों का मतदान पूरा हो चुका है. (Lok Sabha Election 2024) शनिवार, 01 जून को सातवें और आखिरी चरण में मतदान होगा। इससे पहले, मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने प्रदेश भाजपा मीडिया सेंटर में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया। विष्णुदत्त शर्मा ने क सफलता मिलेगी। उन्होंने भरोसा जताया कि 29 की 29 सीटें भाजपा मप्र में जीतेगी। वीडी बोले कि 80% बूथों पर इस बार भाजपा बहुमत के साथ जीतेगी। हम मप्र में 10% वोट शेयर बढ़ाने में सफल रहेंगे  जिस तरह पूरे देश में जनता ने आशीर्वाद दिया, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मध्य प्रदेश में भी ऐतिहासिक स्थिति है.

(Lok Sabha Election 2024) वीडी शर्मा ने कहा कि पीएम मोदी ने प्रदेश में 8 जनसभाएं और दो रोड शो किए

गृहमंत्री अमित शाह ने भी चार जनसभाएं, बूथ की बैठक, रोड शो किए। सीएम मोहन यादव ने 12 राज्यों में जनसभाएं की ओर 72 लोकसभा सीटों को कवर किया।

 

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button