मुंगेली

Mungeli Fire News: शार्ट सर्किट की वजह से जनरल स्टोर में लगी भीषण आग, लाखो का सामान और नगदी जलकर खाक…

Mungeli Fire News: मुंगेली गांव में एक जनरल स्टोर में भीषण आग लगने से लाखों का सामान और नकदी जलकर राख हो गया. बताया जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी.

मुंगेली, Mungeli Fire News: मुंगेली गांव में एक जनरल स्टोर में भीषण आग लगने से लाखों का सामान और नकदी जलकर राख हो गया. बताया जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी. घटना मुंगेली जिले (Mungeli Fire News) के पथरिया थाना क्षेत्र के सिलधा गांव की है. पथरिया थाना प्रभारी रघुवीर सिंह चंद्रा ने बताया कि सिलधा गांव में राजमणि कुर्रे नाम के युवक की सोनू जनरल स्टोर नाम से दुकान है. यह जूते-चप्पल से लेकर हार्डवेयर और कृषि से संबंधित सामान तक सब कुछ बेचता है। दुकानदार राजमणि आज दुकान बंद कर किसी काम से पथरिया गये थे। इसी दौरान दुकान में अचानक आग लग गई, रिहायशी इलाके में अचानक हुई इस आग की घटना से आसपास के इलाके में अफरा-तफरी मच गई।

सामान समेत करीब 25 लाख का नुकसान (Mungeli Fire News)

घटना की खबर जैसे ही परिजनों और ग्रामीणों को मिली उन्होंने तुरंत पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी. स्थानीय लोगों और फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया गया. लेकिन दुकान का सारा सामान जलकर राख हो गया। दुकानदार ने पुलिस को दुकान और सामान समेत करीब 25 लाख का नुकसान होने की जानकारी दी है, जबकि करीब दो लाख रुपये नकद जलने की भी बात कही है. पुलिस के मुताबिक, हादसा शॉर्ट सर्किट की वजह से हुआ बताया जा रहा है. हालांकि, घटना की पूरी वजह जांच के बाद पता चलेगी. यह भी स्पष्ट हो जाएगा कि अग्निकांड में कितना नुकसान हुआ है।

Related Articles

Back to top button