बिहार

Sushil Modi Death News: सुशील मोदी का पार्थिव शरीर पटना एयरपोर्ट पहुंचा, राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार

Sushil Modi Death News: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी का पार्थिव शरीर पटना एयरपोर्ट पहुंच गया है. वहीं, बीजेपी, कांग्रेस और जेडीयू..

बिहार, Sushil Modi Death News: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का अंतिम संस्कार (Sushil Modi Death News) मंगलवार शाम को पटना में गंगा के दीघा घाट पर राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा. इसके लिए बिहार बीजेपी के मंगलवार के सभी कार्यक्रम रद्द कर दिये गये हैं. मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से एक विज्ञप्ति जारी कर कहा गया है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अस्वस्थ होने के कारण आज के उनके सभी कार्यक्रम रद्द कर दिये गये हैं. पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के निधन से नीतीश कुमार दुखी हैं.बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी का पार्थिव शरीर पटना एयरपोर्ट पहुंच गया है. वहीं, बीजेपी, कांग्रेस और जेडीयू के नेता भी श्रद्धांजलि देने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे हैं. सुशील मोदी का पार्थिव शरीर दिल्ली से विशेष विमान से पटना लाया गया है.

(Sushil Modi Death News) सुशील मोदी का पार्थिव शरीर पहुंचा पटना

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी का पार्थिव शरीर विशेष विमान के जरिए दिल्ली से पटना लाया गया है. वहीं बीजेपी, कांग्रेस और जदयू के नेता श्रद्धांजलि देने के लिए स्टेट हैंगर में मौजूद हैं. एयरपोर्ट पर श्रद्धांजलि देने के बाद सुशील मोदी के पार्थिव शरीर को उनके आवास पर ले जाया जाएगा. इसके बाद पार्टी दफ्तर ले जाया जाएगा और फिर पटना के दीघा घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

केंद्रीय मंत्री बोले- मैं अपना भाई खोया

पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के निधन पर केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि सुशील मोदी सिर्फ मेरे मित्र नहीं बल्कि भाई थे, मैंने आज अपने भाई को खोया है। इसकी मैं व्याख्या नहीं कर सकता हूं। सुशील मोदी में बहुत नम्रता थी, उनके दिल में बहुत परोपकार था। पार्टी के लिए उन्होंने समर्पण भाव से काम किया।

राहुल गांधी बोले- अत्यंत दुखद

कांग्रेस के वरीय नेता राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर लिखा कि बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी के निधन का समाचार अत्यंत दुखद है। इस दुख के समय में मैं सभी शोकाकुल परिजनों और समर्थकों को अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं।

यूपी और एमपी ने सीएम बोले ने जताया शोक

निधन पर शोक जताते हुए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री, भाजपा परिवार के वरिष्ठ सदस्य  सुशील कुमार मोदी जी का निधन अत्यंत दुःखद है। मेरी ओर से उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि! उन्होंने देश और समाज की जीवनपर्यंत सेवा की। उनका संघर्ष कार्यकर्ताओं के लिए हमेशा प्रेरणा का कार्य करेगा। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री श्रीमान सुशील मोदी जी के निधन की खबर अत्यंत दुखद है। छात्र राजनीति से सक्रिय राजनीति तक उन्होंने लंबा सफर तय किया और सभी भूमिकाओं में उल्लेखनीय कार्य किया। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद में मुझे भी उनके साथ काम करने का अवसर मिला। उनका जाना मेरी व्यक्तिगत क्षति है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button