मुख्य समाचार
Trending

Hospital Exposed: डॉक्टर की लापरवही से महिला की मौत, मौत के बाद परिजनों को किया जा रहा था गुमराह, ऐसे हुआ खुलासा………

जिले के सरायपाली शहर के एक निजी अस्पताल में डॉक्टर की लापरवाही से एक महिला की मौत का मामला सामने आया है. महिला की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में प्रदर्शन कर कार्रवाई की मांग की.

सरायपाली, Hospital Exposed: जिले के सरायपाली शहर के एक निजी अस्पताल में डॉक्टर की लापरवाही से एक महिला की मौत का मामला सामने आया है. महिला की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में प्रदर्शन कर कार्रवाई की मांग की. इस अस्पताल में मौत का यह पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं. यह मामला सरायपाली थाना क्षेत्र का है.

डॉक्टर की लापरवाही के कारण बच्चे को जन्म देने वाली मां की चली गयी जान.

जानकारी के मुताबिक मृतक महिला रिंकी प्रधान पति दिनेश प्रधान वार्ड नंबर 09 की रहने वाली है. कल महिला को डिलीवरी केस के चलते भारती हॉस्पिटल ले जाया गया था. जहां प्रसव के बाद बच्चा स्वस्थ पाया गया, लेकिन डॉक्टर की लापरवाही के कारण बच्चे को जन्म देने वाली मां की जान चली गयी. मृतक महिला के परिजनों ने बताया कि महिला की मौत कल रात 9 से 12 बजे के बीच हुई है. लेकिन अस्पताल के डॉक्टरों और कर्मचारियों ने मृतक के परिजनों को मौत की जानकारी नहीं दी, उल्टे उन्हें गुमराह करते रहे और मौत के बाद भी इस बारे में बताना जरूरी नहीं समझा.

दरअसल, जब मृतिका के परिजनों ने उसका हालचाल जानना चाहा तो डॉक्टरों और स्टाफ ने उन्हें गोलमोल जवाब दिया. जब मृतक के परिजनों ने अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को देखा तो यह स्पष्ट हो गया कि महिला की मौत रात में ही हो चुकी थी और अस्पताल के डॉक्टर और कर्मचारी महिला को रायपुर रेफर करने की बात कह रहे थे।

मृत महिला की मृत्यु रिपोर्ट नहीं दे रहे थे डॉक्टर

अस्पताल में महिला की मौत के बाद अन्य डॉक्टर भी मौजूद नहीं मिले. इसके अलावा वे मृत महिला की मृत्यु रिपोर्ट भी नहीं दे रहे थे, तब मृत महिला के परिजनों ने मामले की जानकारी सरायपाली थाने में दी. जिसके बाद सरायपाली पुलिस पूरे दलबल के साथ अस्पताल पहुंची और मामला शांत हुआ. इस मामले में सरायपाली तहसीलदार ने बताया कि महिला की मौत की खबर रात में मिली. लेकिन पीएम रिपोर्ट के बाद ही कोई उचित कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में वार्ड नंबर 09 के पार्षद हेमंत प्रधान ने कड़ी निंदा की है. साथ ही इस पूरे मामले में अस्पताल के डॉक्टर की लापरवाही बताई गई.

Related Articles

Back to top button