Ambikapur Road Accident: अनियंत्रित ट्रेलर की चपेट में आए दो मोटरसाइकिल सवार, हादसे में दोनों की मौत

Ambikapur Road Accident: एक दुखद घटना में अंबिकापुर बिलासपुर नेशनल हाईवे पर हुए हादसे में दो की मौके पर ही मौत हो गई। मोटरसाइकिल चकनाचूर हो गई और युवकों के शव क्षत-विक्षत

Ambikapur Road Accident: अंबिकापुर बिलासपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर मोहनपुर मोड़ जजगा के पास तेज रफ्तार कोयला लोड ट्रेलर की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार दो लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद तेज गति से अनियंत्रित ट्रेलर का मोटरसाइकिल को घसीटते हुए सड़क किनारे खेत में पलट जाना बताया जा रहा है। हादसे के बाद ट्रेलर का ड्राइवर और क्लीनर मौके से भाग गए हैं.

ट्रेलर सड़क किनारे पलट गया (Ambikapur Road Accident)

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कोयला लोड ट्रेलर अंबिकापुर से बिलासपुर की ओर जा रहा था। मोहनपुर मोड़ जजगा के पास ट्रेलर ने सामने से आ रही मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। ट्रेलर भी मोटरसाइकिल को घसीटते हुए सड़क किनारे पलट गया।

मौके पर पहुंची लखनपुर पुलिस ने तुरंत मृतकों के शवों को एकत्र किया। दोनों के शवों को मोर्चरी में रखवा दिया गया है. मृतकों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. मृतकों में से एक का शरीर बुरी तरह कुचला हुआ था. उक्त मोड़ पर पहले भी दुर्घटनाएं हो चुकी हैं लेकिन सड़क सुरक्षा के कोई उपाय नहीं किये गये हैं. यहां तक ​​कि साइन बोर्ड और सुरक्षा संकेतक भी नहीं लगाए गए हैं।

Exit mobile version