Surguja Gang Rape: सरगुजा के सीतापुर इलाके में बाजार से लौट रही छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म किया गया

Surguja Gang Rape: साप्ताहिक बाजार से अपने दोस्तों के साथ घर लौट रही एक स्कूली छात्रा के साथ तीन किशोर लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। किशोर लड़कों के दोस्तों ने पीड़िता के....

अंबिकापुर,Surguja Gang Rape: सरगुजा जिले के सीतापुर थाना क्षेत्र की आठवीं कक्षा की छात्रा रविवार को अपनी दो सहेलियों के साथ जशपुर जिले के साप्ताहिक बाजार गई थी. शाम को तीनों लौट रहे थे। रास्ते में मोटरसाइकिल सवार तीन किशोर लड़कों ने उन्हें रोक लिया। वे बहाना बनाकर पीड़िता और उसकी दो सहेलियों को सड़क से दूर ले गए।

अपचारी लड़कों ने छात्रा पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो अपराधी लड़कों ने उसे पकड़ लिया. इसी बीच अपचारी बालकों के चार दोस्त भी वहां पहुंच गये। दोस्तों ने पीड़िता की दोनों सहेलियों को धमकाया. उन्होंने दोस्तों को पीड़िता का बचाव करने से रोक दिया। तीनों अपचारी बालकों ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। आरोपियों ने छात्रा के कपड़े फाड़ दिए।

साप्ताहिक बाजार से अपने दोस्तों के साथ घर लौट रही एक स्कूली छात्रा के साथ तीन किशोर लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। किशोर लड़कों के दोस्तों ने पीड़िता के दो दोस्तों को जबरन हिरासत में ले लिया. मामले में पुलिस ने सात लोगों को हिरासत में लिया है. इनमें सामूहिक दुष्कर्म करने वाले तीन और उनकी मदद करने वाले चार शामिल हैं। पीड़िता और किशोर सरगुजा जिले के सीतापुर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं.वारदात के बाद पीड़िता व उसकी सहेलियों को मौके पर छोड़कर सभी भाग निकले। रविवार देर रात घर पहुंची पीड़िता ने स्वजन को घटना की जानकारी दी। सोमवार शाम सीतापुर पुलिस को घटना से अवगत कराए जाने पर छापेमारी शुरु की गई। पुलिस ने सात आरोपितों को हिरासत में लिया है।

Surguja Gang Rape: छह अपचारी बालक और एक बालिग ने दिया वारदात को अंजाम

पुलिस अधीक्षक योगेश पटेल ने बताया कि जिन लोगों को हिरासत में लिया गया है उनमें से एक बालिग है। छह अपचारी बालक है। इस मामले में पुलिस ने घटनास्थल पर उपस्थित सभी बालकों को नामजद आरोपित बनाया है। सीतापुर थाना क्षेत्र में शून्य पर अपराध पंजीकृत किया गया है। केस डायरी पत्थलगांव थाना पुलिस को भेजी गई है। पीड़िता कक्षा आठवीं की और उसकी सहेलियों में एक आठवीं और एक नौवीं की छात्रा है। अपचारी बालकों में से कुछ पीड़िता की सहेलियों के पूर्व परिचित हैं।

Surguja Gang Rapeथाने में लापता होने की सूचना देने पहुंचे थे स्वजन

रविवार शाम तक पीड़िता के घर नहीं लौटने पर स्वजन ने उसकी तलाश शुरु की। रिश्तेदारों, सहेलियों और परिचितों से संपर्क किया था लेकिन पता नहीं चलने पर रात को सीतापुर थाना पहुंचे थे। पीड़िता के लापता होने की जानकारी पुलिस को दी थी। पुलिस ने गुमशुदगी पंजीकृत कर तलाश शुरू की थी। मध्यरात्रि के बाद पीड़िता अपने घर पहुंची और घटना से अवगत कराया था। सीतापुर थाने में अपराध पंजीकृत किया गया है।
Exit mobile version